एमसीयू भोपाल परिसर में प्रवेश हेतु पहली सूची जारी

भोपाल, 19 अगस्त, 2020: माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, पत्रकारिता, न्यू मीडिया, कंप्यूटर और मीडिया मैनेजमेंट के यूजी एवं पीजी के पाठ्यक्रमों में प्रवेश पाने वाले विद्यार्थियों की प्रथम सूची जारी कर दी गई है। यह सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.mcu.ac.in पर उपलब्ध है।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. अविनाश बाजपेयी ने बताया कि ऑनलाइन प्रक्रिया से प्राप्त आवेदनों में दिए गए अहर्ताकारी परीक्षा या पूर्व परीक्षाओं के प्राप्तांको के आधार पर उपलब्ध सीटों की संख्या के अनुसार भोपाल परिसर में प्रवेश के लिए यह सूची जारी की गई है।

प्रथम सूची में स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को चयनित पाठ्यक्रम में अपनी सीट सुरक्षित करने के लिए 22 अगस्त शाम 5:00 बजे तक शुल्क जमा करना अनिवार्य है, तभी उनका प्रवेश सुनिश्चित माना जाएगा। पाठ्यक्रम और शुल्क संबंधी समस्त जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। प्रवेश प्रक्रिया और कक्षा में भागीदारी के संबंध में जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर दी गई है। इसके बाद रिक्त हुई सीटों के विरुद्ध द्वितीय चयन सूची 25 अगस्त को जारी की जाएगी।