सागर संभाग के संबद्ध अध्ययन संस्थानों के साथ विश्वविद्यालय का संवाद कार्यक्रम सागर में आयोजित

सागर, 01 मार्च 2020: माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल ने सागर में सागर संभाग के समस्त संबंधित अध्ययन संस्थानों के संचालकों एवं प्रतिनिधियों के साथ एक संवाद कार्यक्रम रविवार को आयोजित किया। इस संवाद कार्यक्रम में विश्वविद्यालय प्रशासन ने संबद्ध अध्ययन संस्थानों में शिक्षा की गुणवत्ता एवं उत्कृष्टता के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी और अपेक्षाओं को संस्था प्रतिनिधियों के समक्ष रखा।

दूसरे सत्र में संबंध अध्ययन संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी अपनी समस्याएं एवं सुझाव विश्वविद्यालय प्रशासन के समक्ष रखें। इस आयोजन में दो तरफा संवाद के माध्यम से विश्वविद्यालय की गुणवत्ता उन्नयन एवं उत्कृष्टता के ध्येय को प्राप्त करने के लिए विस्तार से चर्चा हुई। कार्यक्रम में संस्थाओं की ओर से उठाई गई समस्यायों और कठिनाइयों पर भी समाधान के लिए चर्चा हुई।

यह कार्यक्रम सागर के रविंद्र भवन में सुबह 11:00 बजे से 1:00 बजे तक चला। इस संवाद कार्यक्रम में विश्वविद्यालय की ओर से कुलसचिव दीपेंद्र बघेल, परीक्षा नियंत्रक डॉ राजेश पाठक, संबद्ध अध्ययन संस्थाओं के निदेशक डॉ मनीष माहेश्वरी एवं सहायक कुलसचिव श्री विवेक सावरीकर मौजूद थे।

कार्यक्रम में सागर संभाग के दतिया, टीकमगढ़, छतरपुर, सागर आदि जिलों से अध्ययन संस्थाओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।