एमसीयू में 21 जून को कोविड वैक्सीनेशन शिविर

एमसीयू कर रहा लोगों को वैक्सीनेशन शिविर जाने के लिए  प्रेरित, वैक्सीनेशन महाअभियान में कोविड रेस्पॉन्स टीम, एनसीसी एवं एनएसएस इकाई सक्रिय

भोपाल, 20 जून, 2021: माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वहन की प्रतिबद्धता लिए देशभर में चलाए जा रहे कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान को कई तरीकों से सहयोग कर रहा है। कुलपति प्रो. केजी सुरेश की पहल पर गठित कोविड रिस्पॉन्स टीम द्वारा 21 जून को सुबह 10:30 बजे से विश्वविद्यालय के भोपाल परिसर में कोविशील्ड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित किया गया है, जिसमें 18 वर्ष से अधिक के विद्यार्थी एवं स्टाफ के अलावा सभी नागरिकों के लिए वैक्सीनेशन की सुविधा रहेगी।

भारत सरकार और मध्यप्रदेश सरकार द्वारा देश को कोरोना मुक्त करने के लिए 21 जून को आयोजित विशेष वैक्सीनेशन महा अभियान के समर्थन एवं सहयोग के लिए विश्वविद्यालय अपनी राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) तथा राष्ट्रीय छात्र सेना (एनसीसी) की इकाइयों के माध्यम से जन जागरण अभियान भी चला रहा है। विद्यार्थी विभिन्न प्रेरक और अपील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर समाज में जन जागरण कर रहे हैं। कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों का रुझान बढ़े और वैक्सीन के प्रति जो संदेह फैलाया जा रहा है वह दूर किया जा सके, इसके लिए एनएसएस और एनसीसी की इकाइयों द्वारा विभिन्न माध्यमों से जागरूकता संदेश दिए जा रहे हैं।